Recents in Beach

सोहा अली खान सोहा ने कहा, भारत में और ‘हैंडसम’ अभिनेताओं की जरूरत

अभिनेत्री सोहा अली खान का मानना है कि भारत में ‘हैंडसम’ अभिनेता काफी कम हैं और इसलिए देश में ऐसे अभिनेता और अधिक होने चाहिए। एक फैशन इवेंट में सलमान खान के 50वें जन्मदिन के बारे में पूछे जाने पर सोहा ने कहा, मुझे हमेशा से सलमान की फिल्म देखना पसंद रहा है।

जब मैंने ‘मैंने प्यार किया देखा, तो सोचा कि यह सच में एक ‘हैंडसम’ अभिनेता हैं। इतने साल बाद भी वह ऐसे ही हैं। मुझे लगता है कि सलमान काफी अनूठे और खास हैं।
अभिनेत्री ने कहा, हमें भारत में और भी अधिक ‘हैंडसम’ अभिनेताओं की जरूरत है। यहां कुछ ही ऐसे अभिनेता हैं।


सोहा को सनी देओल के साथ आगामी फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ में देखा जाएगा। सोहा के भाई सैफ अली खान को भी देश के सबसे ‘हैडसम’ अभिनेताओं में गिना जाता है। उनसे जब इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, वह निश्चित तौर पर काफी ‘हैंडसम’ हैं और उनका फिल्म ‘ओमकारा’ में निभाया ‘लंगड़ा’ किरदार मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।

सोहा ने कहा कि सैफ एक बार फिर विशाल भारद्वाज के साथ आगामी फिल्म ‘रंगून’ में काम कर रहे हैं। ‘रंगून’ फिल्म में कंगना रनौत और शाहिद कूपर भी मुख्य भूमिका में हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ